आप कार्यकर्ता पीएम आवास का घेराव करेंगे

आप के नेता और कार्यकर्ता उपराज्यपाल के आवास पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल + और उनके मंत्रियों को तवज्जो नहीं देने के खिलाफ रविवार को प्रधानमंत्री आवास तक मार्च निकालेंगे। आप के प्रवक्ता पंकज गुप्ता ने शनिवार को कहा कि दिल्ली एक ऐसा विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है, जैसा हमने पहले किया था, जिसने इसके राजनीतिक परिदृश्य को बदलकर रख दिया था। उन्होंने कहा कि हमने पूरी कोशिश की, लेकिन वे सुनने के लिए तैयार नहीं हैं।

गुप्ता ने कहा कि न केवल पार्टी कार्यकर्ता, बल्कि आम जनता भी इस मार्च में हिस्सा लेगी। यह मार्च रविवार को मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि आज ईद मनाया जा रहा है, जिसमें सब एक दूसरे से गले मिलते हैं, लेकिन एलजी को ईद के मौके पर भी समय नहीं मिला कि वो सीएम केजरीवाल या अनशन पर बैठे मंत्रियों से मिल सकें। हर राजनैतिक दलों ने अपना समर्थन हमें दिया है। सबका मानना है कि चुनी हुई सरकार को अपने ढंग से काम करने देना चाहिए। छह साल पहले एक आंदोलन आया और उस आंदोलन ने तख्तापलट कर दिया।

आप नेता ने आगे कहा कि कांग्रेस दिल्ली की जनता के साथ न खड़ी होकर बीजेपी + की टीम हो गई है। जहां एक तरफ सारी राजनीतिक पार्टियां साथ दे रही हैं, वहीं कांग्रेस साथ नहीं दे रही है। रविवार को पीएम आवास का घेराव कर रहे हैं। शाम चार बजे मंडी हाउस पर जमा होंगे और फिर पीएम आवास तक जाएंगे। पीएम के कानों तक अपनी आवाज पहुंचाएंगे।