नागिन 4 के बाद खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड में नजर आएंगी निया शर्मा

नागिन 4 का नया प्रोमो सामने आने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। प्रोमो में लाल टेकड़ी मंदिर का राज खुलने वाला है। हालांकि नागिन 4 के प्रोमो से फैंस खुश तो हैं, लेकिन साथ ही फैंस दुखी भी हैं क्योंकि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। सीरियल में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस निया शर्मा के फैंस नागिन 4 के ऑफ एयर होने से काफी मायूस हैं।

लेकिन अब निया शर्मा के नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकर फैंस के चेहरों पर फिर से मुस्कान लौट आएगी। एक्ट्रेस निया शर्मा नागिन 4 के बाद कलर्स के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन “खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड” में नजर आने वाली है।

बता दें निया शर्मा पहले भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुकी हैं, वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आई थी, इस सीजन के विनर शातंनु महेश्वरी बने थे, वहीं इस सीजन की रनरअप हिना खान रही थी।

निया शर्मा

खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन को पिछले साल बुल्गेरिया में शूट किया गया था, सीजन 10 को फरवरी 2020 से कलर्स पर टेलिकास्ट किया गया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शो की टेलिकास्टिंग बंद करनी पड़ी। यहां तक कि शो का फाइनल एपिसोड भी शूट नहीं हो पाया था।

मेकर्स अब खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन का फिनाले को जुलाई के पहले हफ्ते में फिल्मसिटी में शूट करने वाले हैं। इसके बाद मेकर्स खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड लेकर आएंगे, जिसमें खतरों के खिलाड़ी के पिछले सभी सीजन का हिस्सा रह चुके सेलेब्स एक बार फिर अपने डर का सामना करते नजर आएंगे।

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड की शूटिंग थाइलैंड में हो सकती है लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस शो को अब फिल्म सिटी में ही शूट किया जाएगा।

खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, करिश्मा तन्ना और करण वाही का नाम भी सामने आया था लेकिन अभी तक इन सेलेब्स के नामों पर ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है।