मॉडल रितु जी की टॉपलेस तस्वीरें

सोशल मीडिया पर रीऐलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से फेमस हुईं रितु जी की टॉपलेस तस्वीरें वायरल हो रही हैं। रितु जी ने अपनी कई टॉपलेस और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। रितु जी मॉडलिंग के साथ-साथ सिंगर, साइकॉलजिस्ट और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं।

रीऐलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ में एक पॉप्युलर कॉन्टेस्टंट बनने से पहले दूरदर्शन के सिंगिग शो ‘सुर सागर’ में भी भाग ले चुकी हैं।

ऐसी खबर है कि रितु अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ अंबुज गौतम के साथ पॉप्युलर रीऐलिटी टीवी शो ‘लव स्कूल’ के तीसरे सीजन में भाग लेने जा रही हैं।

रितु ने बिग बॉस के प्रतिभागी प्रियांक शर्मा के बारे में बयान देकर चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने कहा था कि प्रियांक, विकास गुप्ता से प्यार करते हैं और प्रियांक कभी भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में नहीं थे।

रितु टीवी पर काम करने के अलावा सोशल वर्क भी करती हैं। वह ‘मातृभूमि सेवा संगठन’ नाम की एनजीओ से जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा रितु एक पॉलिटिकल पार्टी को भी सपॉर्ट करती हैं।

साल 1993 में मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मीं रितु मराठी बैकग्राउंड की हैं। उन्होंने भोपाल से ही साइकॉलजी में ग्रैजुएशन किया है।