देश मोदी जी की आवश्यकता है : रामगोपाल काका

मिशन मोदी अगेन पी. एम  दिल्ली प्रदेश के कार्यकरणी की बैठक का आयोजन दिल्ली के सिंधिया हाउस में आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रामगोपाल काका , राष्ट्रीय महामंत्री एडवोकेट विरेन्द्र सिंह राउत की अध्यक्षता में किया गया। मिशन मोदी अगेन पीएम के उपाध्यक्ष (दिल्ली प्रदेश) एडवोकेट मनोज मित्तल, अध्यक्ष (युवा मोर्चा दिल्ली प्रदेश) राधेशयाम अग्रवाल के अथक प्रयास के दम पर दिल्ली के सभी जिलों के टीम  न केवल खड़े हुए बल्कि दिन रात कार्य पर भी लगे हुए हैं। दिल्ली के सभी संसदीय क्षेत्रों में राधेश्याम अग्रवाल एवं मनोज मित्तल सदैव सक्रिय रहते हैं एवं अपने टीम को सदैव उर्जावान बनाये रखते हैं।

रामगोपाल काका ने दिल्ली प्रदेश के सभी कार्यकारिणी को नरेन्द्र मोदी के तरफ से 20 घंटे कार्य करने की प्रेरणा दिया। और साथ ही उन्होने कहा कि देश के सभी राष्ट्र भक्तो को अपने साथ रखें चाहे वो किसी कौम धर्म समाज से हो जो केवल पी एम मोदी की तरह ही देश को सर्वोप्रिये मानते हो।

 

रामगोपाल काका ने कहा कि इस संगठन का उदेश्य ” हर-हर मोदी घर-घर मोदी”, इस संगठन का हर व्यक्ति मोदी बनकर काम करेगा । जिस तरह मोदी अपने संबोधन में कहते हैं “सब का साथ , सब का विकास ”  सब का साथ देगा कौन, सबका साथ हम सब देंगें तभी देश का विकास होगा।

इस देश को मोदी जी की आवश्यकता है, इसलिए हम सब मोदीजी बनकर काम करेंगे तो इस देश को हमारी भी आवश्यकता होगा। मिशन मोदी अगेन पीएम का गठन समाज और देश में परिवर्तन एवं समानता लाने के लिए हुआ है।