आलिया भट्ट और आकांक्षा कपूर का Whatsapp Chats हुआ पब्‍ल‍िक

मुंबई (hdnlive)। आलिया भट्ट और आकांक्षा कपूर बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं। एक सच्‍चे दोस्‍त की तरह दोनों एक-दूसरे की प्रति हद से ज्‍यादा ईमानदार भी हैं। दोनों दोस्‍तों के बीच वॉट्सऐप पर खूब बातें होती हैं। इसमें दोनों एक-दूसरे का मनोबल भी बढ़ाते हैं और जरूरत पड़ने पर खूब आलोचना भी करते हैं। आलिया और आकांक्षा के एक ऐसे ही वॉट्सचैट का स्‍क्रीनशॉट सामने आया है। आलू यानी आलिया संग आकांक्षा का यह चैट मजेदार है। मामला सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह वॉट्सऐप चैट आकांक्षा ने ही अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है। इस चैट में दोनों के बीच किसी जिगरी दोस्‍तों की तरह ही बात हो रही है। चैट में आकांक्षा अपनी एक फोटो शेयर करती हैं और कहती हैं कि वह मोटी लॉलीपॉप की तरह लग रही हैं। आलिया इस पर रिप्‍लाई करती हैं कि ऐसा नहीं है, वह प्‍यारी लग रही हैं।

‘गिल्‍टी’ फिल्‍म में काम कर चुकी आकांक्षा इस पर कैप्‍शन लिखती हैं कि हर दूसरे बेस्‍ट फ्रेंड की तरह हम एक-दूसरे को बूस्‍ट करते रहते हैं। यकीनन आलिया और आकांक्षा की बातचीत देखकर आपको भी आपके बेस्‍ट फ्रेंड की याद जरूर आएगी।

वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल फ्रेंडश‍िप डे के मौके पर आलिया ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर आकांक्षा के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों दोस्‍ती पर बात कर रहे थे। आकांक्षा उस वीडियो में कहती हैं कि समय के साथ आलिया बहुत मैच्‍योर हो गई हैं और इस कारण उन्‍हें परेशानी में किसी थेरेपिस्‍ट के पास जाने की भी जरूरत नहीं पड़ती है। आकांक्षा कहती हैं कि लोगों के लिए भले ही आलिया बहुत बिजी है, लेकिन उनके लिए वह हमेशा ‘वेल्‍ली’ यानी फ्री हैं।