kanjhawala Death case : खोपड़ी से गायब हो गया था ब्रेन, मांस घिस जाने से दिख रही थी हड्डियां

नई दिल्ली (hdnlive)। एक जनवरी की रात दिल्ली की सड़कों पर कार से घसीटकर जिस अंजली को मार डाला गया उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खौफनाक जानकारी सामने आई है। (kanjhawala Death case) 12 किलोमीटर तक कार से घसीटे जाने के चलते स्किन और मांस घिस गए थे। इसके चलते हड्डियां दिखने लगीं थी। सिर की खोपड़ी टूट गई थी और ब्रेन बाहर निकल गया था। डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम के दौरान पाया कि खोपड़ी में ब्रेन नहीं है।

मौत की वजह सदमा और रक्तस्राव

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार स्किन और मांस घिस जाने के चलते पीठ की तरफ से पसली की हड्डियां दिखने लगीं थी। रीढ़ की हड्डी टूट गई थी। फेफड़े बाहर निकल गए थे। पेट में अल्कोहल की मौजूदगी नहीं मिली। अंजली की मौत की वजह सदमा और रक्तस्राव बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि चोटों के चलते उसकी मौत हुई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार अंजलि को कोई ऐसी चोट नहीं लगी थी जिससे यौन उत्पीड़न का संकेत मिले।

नग्न स्थिति में मिला था शव
1 जनवरी को सुबह 3.24 बजे पुलिस को फोन कॉल पर सूचना मिली थी कि एक ग्रे रंग की बलेनो कार एक लाश को घसीट रही है। पुलिस को सुबह 4.11 बजे जोंटी गांव के हनुमान मंदिर के पास शव मिला। शव नग्न स्थिति में था।

पांच लोगों को गिरफ्तार


शरीर पर काफी चोट के निशान थे। दोनों पैर शरीर से अलग हो गए थे। पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल (27) के रूप में हुई है। वे फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।