Arjun Kapoor ने Malaika Arora का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब इंतजार नहीं होता

नई दिल्ली(hdnlive) अर्जुन और मलाइका (Arjun And Malaika) लंबे समय से साथ हैं. दोनों ने जब से अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकारा है, यह दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. हाल ही में अर्जुन ने मलाइका के लिए कहा है कि अब उन्हें इंतजार नहीं हो रहा है.

अर्जुन के पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर किया था और अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी वही वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया है. मलाइका के लिए किया गया पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा.

अर्जुन को नहीं हो रहा इंतजार

अर्जुन कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की तस्वीर के साथ कुछ ऐसा लिखा है, जो सबका ध्यान खींच रहा. मलाइका ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जल्द ही फूड बिजनेस से जुड़े NUDE (N = Nutritious U = Undisguised D = Delicious E= Eats ) मील्स को लॉन्च करने जा रही हैं. मलाइका अपना ह नया प्रॉजेक्ट 11 अगस्त को लॉन्च करेंगी. अब अर्जुन कपूर ने मलाइका के इस अनाउंसमेंट की झलक इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है- Can’t wait यानी अब और इंतजार नहीं कर सकता.

मलाइका ने बनाया था अर्जुन के लिए लंच

मलाइका और अर्जुन की बॉन्डिंग अक्सर पब्लिक प्लेस से लेकर सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाती है. बर्थडे हो या फिर कोई खास मौका, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया है. पिछले दिनों ‘फ्रेंडशिप डे’ पर मलाइका अरोड़ा के घर पर दोनों ने साथ लंच किया और संडे इंजॉय किया. मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मौके की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. अर्जुन कपूर की इंस्टा स्टोरी पर मौजूद एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा, जिसमें मलाइका अरोड़ा खाने की टेबल के पास बैठकर पोज दे रही हैं. इसके साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन लिखा था- पास्ता और पास्ता बनाने वाला.’

अर्जुन की फिल्में

बात करें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही एक्टर सैफ अली खान के साथ ‘भूत पुलिस’ में दिखाई देंगे. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा अर्जुन ‘एक विलेन 2’ में भी दिखाई देंगे.