Sukriti Kakkar: सिंगल ट्रैक हमारा वर्तमान हैं, भविष्य नहीं

मुंबई (hdnlive)। गायिका सुकृति कक्कड़ के हालिया सिंगल ट्रैक गलत होगया को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कई सिंगल ट्रैक की तरह ही यह गाना भी चार्ट पर शीर्ष स्थानों में जगह बनाने पर कामयाब रहा है।

यह प्रतिक्रियाएं दावा करती हैं, कि इंडिपेंडेंट ट्रैक बॉलीवुड संगीत को कड़ी टक्कर दे रहा हैं। सुकृति को लगता है कि उभरते संगीतकारों के लिए यह बहुत अच्छा समय है।

हाल ही में सुकृति ने अपनी जुड़वां बहन प्रकृति कक्कड़ और अमाल मलिक के साथ अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार दुआ लीपा की हिट लेविटेटिंग के साथ काम किया है।

अपने सिंगल ट्रैक की सफलता के बारे में सुकृति ने कहा, पिछले एक साल में कुछ ही ऐसी फिल्में आई हैं, जिनका संगीत चार्ट पर अच्छा रहा है। बेशक, बहुत कम रिलीज हुई हैं। हमेशा गैर-फिल्मी संगीत और फिल्म संगीत के बीच तुलना की जाती है लेकिन मुझे लगता है कि धीरे-धीरे रेखाएं गायब हो रही हैं।

वह कहती है, मुझे नहीं लगता कि सिंगल ट्रैक भविष्य हैं, यह हमारा आज है और अभी ठहरेगा। सिंगल ट्रैक बहुत बढ़ता जा रहा है। अगर यह एक अच्छा गीत है और अच्छी तरह से इसकी मार्केटिंग हुई है, तो यह बॉलीवुड की तुलना में ज्यादा पसंद किया जाता है। मुझे लगता है कि यह संगीतकारों और उभरते कलाकारों के लिए बहुत अच्छा समय है।

सुकृति के लिए अमाल और बहन प्रकृति के साथ लेविटेटिंग में सहयोग करना रोमांचित रहा है।

वह कहती हैं,यह हमारे लिए एक बड़ा सपना है। इस तरह की चीजें हर दिन नहीं होती हैं। इस तरह की शुरूआत पहले ही चरण में हमारे साथ होना एक आशीर्वाद है। यह इसलिए भी खास है क्योंकि अमाल, प्रकृति और मैं पहली बार एक साथ आ रहे हैं।