“The kerala Story” फेम अदा शर्मा अनसुनी बाते

hdnlive ,मनोरंजन : The keral story उनके तो नाम में ही अदा है और इतनी ज्यादा है कि फैंस उन पर फिदा ही रहते हैं. बात हो रही है द केरला स्टोरी से अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली अदा शर्मा की. 11 मई को अदा का बर्थडे है तो हम आपको एक्ट्रेस के ऐसे-ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं, जो आपने शायद ही कभी सुने होंगे.

कर्ली बालों की वजह से रिजेक्ट कर दिया

वर्ष 2008 में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अदा, बॉलीवुड में रिजेक्शन भी झेलना पड़ा। वह खुद ने बताया था कि उन्हें कई ऑडिशन में कर्ली बालों की वजह से रिजेक्ट कर दिया गया था। उन्हें यह सुनाया जाता था कि कर्ली बालों की वजह से वह ज्यादा यंग लगती हैं। इसके बाद अदा शर्मा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। उन्होंने कमांडो 2, कमांडो 3, बाईपास रोड जैसी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें कोई अधिकारी कामयाबी नहीं मिली। वर्तमान में अदा शर्मा की द केरला स्टोरी रिलीज हुई है, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है।

टॉपलेस फोटो की वजह से ट्रोल्स की निशाने

अदा शर्मा सोशल मीडिया पर अपने रोचक और उत्कृष्ट पोस्टों के लिए आमतौर पर तारीफ जताती हैं, लेकिन एक बार उन्होंने ट्रोल्स की निशाने पर भी आने का अनुभव किया है। उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपने गहनों से भरी हुई थीं। उन्होंने इसमें बप्पी लाहिड़ी की एक फोटो भी शामिल की थी और पूछा था कि कौन ज्यादा अच्छी तरह से कैरी करता है? इससे अदा शर्मा बप्पी लाहिड़ी के फैंस की नाराजगी का सामना करनी पड़ी। अंत में अदा शर्मा ने इस विवाद से अपने को दूर कर दिया। उन्होंने लिखा कि “यह पोस्ट मेरे इंस्टाग्राम पर दो साल पहले 28 मार्च 2020 को पोस्ट की गई थी। मेरे फेसबुक पेज पर कल अपलोड की गई। दुर्भाग्य से, हमने पिछले हफ्ते बप्पी लाहिड़ी को खो दिया था, जिससे पोस्ट खराब हो गई।”

करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘1920’ से की

अदा शर्मा एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उनका जन्म 13 मई 1984 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘1920’ से की थी। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली थी जो उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम करते हुए और बॉलीवुड में भी बनाई थी।

अदा शर्मा ने कहा था कि वह कई ऑडिशन में कर्ली बालों की वजह से रिजेक्ट कर दी गई थी। इसके बाद वह साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने लगीं। उन्होंने कमांडो 2, कमांडो 3, बाईपास रोड जैसी कई फिल्मों में काम किया।

वर्तमान में अदा शर्मा की द केरला स्टोरी रिलीज हुई है, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। उनकी फैंस उनकी अदाकारी के जलवे से बेहद प्रभावित होते हैं।