शर्लिन चोपड़ा ने हॉट फोटोशूट करवाया

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर आपके होश उड़ाने आ गई हैं। वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में आईं उनकी तस्वीरों पर आप अगर नज़र डालेंगे तो आप भी देखते रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में शर्लिन ने एक ऐसा हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे ब्लैक बिकिनी में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं।

बिकिनी में शर्लिन बेहत कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जिसके चलते ये तस्वीर वायरल हो रही हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर जुड़े अपने फैंस के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर करती दिख जाती हैं। शर्लिन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी बोल्डनेस और बेबाकी को लेकर पहचानी जाती हैं। उन्हें बॉलीवुड में तो कुच खास पहचान नहीं मिली लेकिन वे तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।


बीचे दिनों वे अपनी न्यूड और टॉपलेस तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है। वे पहली भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिए थे। शर्लिन की हाल ही में वायरल हो रही हॉट तस्वीरें-
शेयर की तस्वीरें, हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने सोसल एकाउंट पर बिकिनी में बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

 इन तस्वीरों में हमेशा की तरह शर्लिन बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

तो शर्लिन काफी हॉट और सेक्सी हैं लेकिन इन तस्वीरों में वो और भी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

माया शॉर्ट फिल्म बता दें कि शर्लिन ने हाल ही में माया नाम की शॉर्ट फिल्म में काम किया है।

रियलिटी शो में आईं नज़र रेड स्वास्तिक’, ‘दिल बोले हडिप्पा’ जैसी फिल्मों के अलावा शर्लिन ने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ पर एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया और ‘एमटीवी स्प्लिटस्विला 6’ की भी मेजबानी की है।

कामसूत्र 3D शर्लिन अब कामसूत्र 3D में नज़र आने वाली हैं।

पहली भारतीय मॉडल वे पहली भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिए थे।


 बीचे दिनों वे अपनी न्यूड और टॉपलेस तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है।