‘मेरा चैन वैन सब उजड़ा’ कहते हुए यूं बैठ गईं जान्हवी कपूर, बताया- क्या है परेशानी

मुंबई (hdnlive)। जान्हवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सबसे बड़ी परेशानी का जिक्र किया है। इस वीडियो में जान्हवी मजे से बैठी नजर आ रही हैं, लेकिन जब उन्हें अपने आउटफिट की याद आती है तो वो परेशान हो जाती हैं। पूरा माजरा वीडियो में कुछ इस तरह कैप्चर हुआ है।

दरअसल जान्हवी कपूर ने फिल्मफेयर से जुड़ा अपना रील शेयर किया है। वीडियो में झूले पर आराम से सोफे पर पैर ऊपर किए बैठी दिख रही हैं जान्हवी। इसी दौरान उन्हें याद आता है कि फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर पहनने वाला ड्रेस उन्हें फिट नहीं हो रहा। इसके बाद जान्हवी अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ फिल्म से ‘मेरा चैन वैन सब उजड़ा’ गाने पर वह ऐक्ट करती दिख रही हैं।

इस मजेदार वीडियो पर टेक्स्ट भी लिखा नजर आ रहा है, जिसपर कहा गया है- जब आपको एहसास होता है कि फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर पहनने वाला आउटफिट आपको फिट नहीं हो रहा। जान्हवी के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

पिछले दिनों जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपने कई डांस वीडियो शेयर किए, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। हाल ही में जान्हवी मालदीव ट्रिप से लौटकर उदयपुर पहुंची थीं। जान्हवी ने इस ट्रिप की कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं।