एकता कपूर पर FIR, बोलीं – मैंने ही सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला फिर से सामने आया. बॉलीवुड सेलेब्स इस मामले पर जहां अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. वहीं, सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया? यह बात कोई नहीं जानता, लेकिन कहा जा रहा है कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन किस कारण से था, ये अभी तक सामने नहीं आया है. कहा जा रहा है कि उन्हें कुछ बड़े कल प्रोडक्शन हाउसेस ने बायकॉट कर दिया था, जिसकी वजह से वो काफी परेशान थे. वहीं इस मामले में मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामले पर बॉलीवुड के 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में अपना नाम सामने आने के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने गुस्सा जाहिर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की अभी महाराष्ट्र पुलिस तहकीकात कर रही है, लेकिन इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. मामले में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम शामिल किए गए हैं. केस में अपना नाम एकता कपूर भड़कीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिख ये नाराजगी जाहिर की.

एकता ने लिखा, ‘सुशी (सुशांत सिंह राजपूत) को कास्ट न करने को लेकर मेरे खिलाफ केस करने के लिए शुक्रिया. वह भी तब जबकि मैंने ही उन्हें लॉन्च किया था. मैं बता नहीं सकती कि ऐसी घुमावदार और पेचीदा थिअरी को देखकर मैं कितनी दुखी हूं. प्लीज सुशांत के दोस्तों और परिवारवालों को शांति से उनके जाने का दुख मनाने दो. सच जल्द ही बाहर आ जाएगा. इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं होता.’

दरअसल, वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था. उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं. सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए.

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर बताया है. वीडियो पोस्ट कर कंगना ने फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए सेलेब्स को फटकार लगाई थी.