दिल्ली प्रदेश काग्रेंस ने नियूक्ति किया 12 जिला अध्यक्ष

कई दिनो के गहमागहमी को विराम देते हुऐ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली प्रदेश अध्यक्षो के 14 में से 12 जिला अध्यक्ष का नाम पर मुहर लगा दिया । इन नियूक्तियों मे वैसे सभी समुदायों के प्रतिनिधित्व को मौका दिया गया है , लेकिन अधिकांस लोग पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन के पसंद का हैं ।कांगेस महासचिव अशोक गहलोत की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार जिन 2 जिलों के अध्यक्षों की अभी घोषणा नहीं की गई है उनमें करावल नगर और बाबरपुर हैं ।
नए अध्यक्षों में ज्यादातर 41 से 52 वर्ष की आयु के हैं । एकमात्र मदन खोरवाल 61 वर्ष के हैं जिन्हें करोलबाग से फिर जिलाध्यक्ष बनाया गया हैं । संगठन के अनुभवी व वरिष्ठ वीरेन्द्र कसाना ऐडवोकेट और हरकिशन जिंदल को फिर से जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गई है ।
अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी की ओर से जारी नए जिला अध्यक्षों की सूची में किराड़ी से सुरेन्द्र कुमार , रोहनी से इन्द्रजीत सिंह ,कृष्णा नगर से गुरचरण सिंह राजू , पटपड़गंज से दिनेश कुमार , आदर्श नगर से हरकिशन जिंदल , चांदनी चौक से उस्मान कुरैशी, करोलबाग से मदन खोरवाल , नई दिल्ली से वीरेन्द्र कसाना , नजफढ़ से ओम दत्त यादव , तिलक नगर से प्रदीप शर्मा , महरौली से राजेश चौहान और बदरपुर से विष्णु अग्रवाल हैं।