देवरिया : आईसोलेशन वॉर्ड में भर्ती युवक की मौत

कोरोना महामारी को देखते हुए देश में लॉकडाउन के दौरान जिला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती एक युवक की मौत से हड़कंप मच गया है। एक पखवाड़े पहले मुंबई से लौटे युवक को गुरुवार की रात सांस फूलने की शिकायत पर उसे आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट कर ब्लड सैंपल कोरोना जांच के लिए लैब भेजा गया था। युवक की मौत के बाद बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही शव परिजन को सौंप दिया गया।

जिस युवक की मौत हुई वह मुंबई में काम करता था, बीते 18 मार्च को वह मुंबई से घर लौटा था। सांस फूलने की शिकायत पर गुरुवार की रात उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट किया गया था। शुक्रवार की सुबह उसका ब्लड सैंपल कोरोना जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया था। मगर अभी रिपोर्ट नहीं आई थी। दोपहर में उसकी मौत हो गई।

जांच रिपोर्ट आने के बाद कुछ पता चलेगा

सीएमएस डॉ. छोटेलाल ने बताया कि युवक को खून की कमी थी और उसे लीवर की भी समस्या थी। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती युवक की मौत हुई है। ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा गया है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामला क्लियर होगा।

यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 174

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार शाम साढ़े 5 बजे तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 174 हो चुकी है। इनमें से 19 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं जबकि दो की जान जा चुकी है। सबसे ज्यादा नोएडा में 50 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।