बिहार में सोमवार को कोरोना के 11 नए मरीज मिले, कुल पॉजिटिव 707

बिहार में सोमवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना 707 की संख्या बढ़कर 707 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया में 5, बेगूसराय में 4 और बांका में 2 मरीज मिले हैं।

बिहार में सोमवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटव की संख्या बढ़कर 707 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया में 5, बेगूसराय में 4 और बांका में 2 मरीज मिले हैं।

बता दें कि बिहार के 19 जिलों में रविवार को कोरोना के 85 नए मरीज मिले जबकि पटना के बेलछी के एक मरीज की मौत हो गयी। राज्‍य में अब कोरोना से मरने वालों की संख्‍या छह हो गयी है। 38 में से 37 जिले अबतक कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं। 354 मरीज स्‍वस्‍थ होकर अस्‍पताल से घर लौट चुके हैं।

पटना में नौ नए कोरोना संक्रमित मिले

पटना में रविवार को अचानक नौ संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसमें बेलछी प्रखंड का कोरोना से मरने वाला 60 साल का वृद्ध भी शामिल है। अन्य संक्रमितों में पांच बाढ़ और दो पंडारक के हैं। ये सभी प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं। ये किस रास्ते पटना पहुंचे, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। एक अन्य संक्रमित 56 साल की महिला आलमगंज पटना सिटी की रहने वाली है। पटना में रविवार को पॉजिटिव आए संक्रमितों की उम्र 31 से लेकर 60 वर्ष के बीच की है। आलमगंज की रहने वाली महिला कैंसर से पीड़ित बताई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी के संपर्क में आए लोगों को तलाशने में जुट गई है।बिहार में सोमवार को कोरोना के11 नए मिले, कुल पॉजिटिव 707