सब्जी बेचने वाला कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक सब्जी बेचने वाले के कोरोना पाज़िटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। आसपास की बस्ती में इसे लेकर दहशत फैल गई है। खबर मिलने के बाद तकरीबन दो हजार लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। यह चिंताजनक मामला आगरा के थाना हरीपर्वत के फ्रीगंज क्षेत्र के चिम्मन लाल बाड़ा का है।

शुक्रवार रात केजीएमयू से आई 24 संक्रमितों की रिपोर्ट में यह सब्जी वाला भी शामिल है। इसके बाद यह क्षेत्र हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया है। स्वास्थ विभाग की टीम सब्जी विक्रेता के संपर्क में आए लोगों का पता लगा रही है। हरीपर्वत थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि फ्रीगंज रोड एरिया में पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है।

लॉकडाउन में ही बेचना शुरू किया था सब्जी

संक्रमित के परिजन ने बताया कि उसने लॉकडाउन में ही सब्जी बेचना शुरू किया था। इससे पहले वह ऑटो चलाता था। आमदनी बंद होने पर सब्जी और फल बेचने लगा। सब्जियां सिकंदरा मंडी से लाता था। पांच दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद टेस्ट कराने के लिए वह खुद ही जिला अस्पताल गया था। वहां उसे भर्ती कर लिया गया।

आगरा में 24 मामले

शनिवार को आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 24 नये मामले आने के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 196 हो गई है। आगरा में कुल पांच लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हुई है जबकि 13 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी है। जिले में संक्रमित लोगों में 73 का संबंध दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम से है।