अरुणाचल में बोले मोदी-कांग्रेस का घोषणापत्र है ढकोसलापत्र, झूठ की है भरमार

अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर निशाना साधते हुए कहा, उनकी तरह उनका मैनिफेस्टो भी झूठ से भरा है. इसलिए इस घोषणापत्र नहीं ढकोसला पत्र कहा जाना चाहिए. उन्होंने साथ ही कहा, ‘जो लोग देश का अपमान करते हैं ऐसे लोगों से कांग्रेस सहानुभूति रखती है. जो भारत के संविधान को नहीं मानत ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का जो कानून है उसको खत्म करने का वादा कांग्रेस पार्टी ने किया है.’ इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव वादों और इरादों के बीच का चुनाव है. ये संकल्प और साजिश के बीच का चुनाव है. ये भरोसे और भ्रष्टाचार के बीच का चुनाव है.

पीएम मोदी इसके बाद पश्चिम बंगाल जाएंगे, जहां सिलीगुड़ी और कोलकाता में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. उधर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज कूच बिहार जिले दिनहट्टा में जनसभा करेंगी. ममता बनर्जी इससे पहले चार अप्रैल को चुनावी अभियान का आगाज़ करने वाली थी, हालांकि उन्होंने अपना कार्यक्रम एक दिन पहले खिसका दिया. माना जा रहा है कि पीएम मोदी की चुनावी रैली को देखते हुए ही उन्होंने यह फैसला किया है.

पश्चिम बंगाल के बाद पीएम मोदी महाराष्ट्र जाएंगे, जहां गोंडिया में शाम छह बजे रैली को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज नार्थ ईस्ट के दौरे पर रहेंगे. राहुल यहां असम के कलियाबोड और लखीमपुर में चुनावी रैली करेंगे. इसके अलावा नगालैंड के दीमापुर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जम्मू के सुंदरबनी और उधमपुर में रैलियां करेंगे.