पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का ट्वीट- ”अभी तो आए हो… अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी.”

दुनियाभर में पाकिस्तान-भारत के बीच तनाव चर्चा में है. बुधवार को इंडियन एयर फ़ोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्तान के चंगुल में फंसने के बाद देशभर में उनकी सलामती की दुआ हो रही है. सोशल मीडिया पर #BringHimHome #BringBackAbhinandan #Abhinandan ट्रेंड कर रहे हैं. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी अभिनंदन के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान में अभिनंदन के बहाने भारत की सामरिक ताकत का मजाक भी उड़ाया जा रहा है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने भी IAF विंग कमांडर अभिनंदन का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर्स को घसीटते हुए कमेंट किया. वीना ने अभिनंदन की मूंछों का मजाक उड़ाया. वीना ने लिखा-”हैली मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों को, हमसे पंगा मत लेना.” दूसरे ट्वीट में अभिनंदन की फोटो साझा करते हुए वीना ने लिखा ”अभी तो आए हो… अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी.”

वीना ने कंगना रनौत की एक खबर का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा-“भारत की सर्जिकल स्ट्राइक 2 उतनी असली थी जितनी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के घोड़े. पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय विमान की तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए अक्षय कुमार और अजय देवगन पर भी तंज कसा है.”

वीना मलिक के इन्हीं ट्वीट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भड़क गईं. स्वरा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को लताड़ते हुए लिखा-”वीना जी, आप पर और आपकी बीमार मानसिकता पर शर्म आती है. हमारा ऑफिसर एक नायक है. जो बहादुर, अनुग्रह और सम्मानजक है. कम से कम आपके अंदर उस मेजर की तरह नहीं जो विंग कमांडर अभिनंदन से सवाल कर रहे हैं. साथ ही उन पाकिस्तानियों की तरह जो शांति चाहते हैं.’

सौम्या टंडन ने भी वीना मलिक के ट्वीट्स की कड़ी आलोचना की. एक्ट्रेस ने लिखा-यकीन नहीं होता ऐसी शख्सियत ऐसा ट्वीट कर सकती है. बहुत ज्यादा दुखद.