बदमासो के आगे हाथ जोरते है , आम आदमी पर हाथ उठाते है दरोगा राजन कुमार

दरभंगा सदर थाना के दरोगा राजन कुमार अपने पद और वर्दी का दुरुपयोग खुलेआम कर रहे हैं, पर सदर थाना क्षेत्र अपराधी का भरपुर साथ देते हैं, जिससे उनका बोलबाला है।

30.12 2018 को एसे ही एक घटना प्रकाश में आया है, जहां दरोगा राजन कुमार ने एक आम आदमी नवयुवक पर पहले गलत काम करने के लिए बोलता मना करने पर उसपर बल का प्रयोग कर उसे पिटा दिया जाता है, उसका बेबजह चलना भी काटा जाता है।

प्रत्यदर्शी के मुताबिक सदर थाना के निकट एक ट्रेक्टर की वजह से जाम लगा हुआ था, एक स्कूटी सवार युवक अपनी लाइन में खड़ा उसके विपरित दिशा में दरोगा राजन कुमार सादी वर्दी में था। उसने युवक को गलत साइड से निकलने के लिए आदेश दिया , तो युवक ने कहा अगर मैं गलत साइड से निकलता हुं तो जाम लग जाएगा। और वह उस गाड़ी सवार को कहा आप अपनी लाइन में सीधे आगे बढ़ें । इतनी सी बात दरोगा साहब को बुरा लगा और वह गाड़ी से निकलकर उस युवक को पीटा और गंदी गालियां दिया और साथ में चालान भी काट दिया।

सवाल बिहार पुलिस से —

  • अब तक कितने बदमाशों को दरोगा राजन कुमार ने सार्वजनिक स्थल पर हाथ उठाया ?शायद एक भी नहीं।
  • कौन सी आईपीसी धारा दरोगा राजन कुमार को हाथ उठाने का इज्जाजत देता है।
  • क्या दरोगा राजन कुमार यह भूल गया है कि वर्दी आम आदमी की रक्षा के लिए दिया गया है ना कि आम आदमी पर अपनी वर्दी का दुरुपयोग के लिए।

केवल यह घटना पहली नहीं है, इससे पहले भी उनकी कई घटना प्रकाश में आया है। दरभंगा में बदमाश खुलेआम घुमते हैं और वारदात को अंजाम देकर सामने से निकल जाते हैं और उनके उपर कार्यवाही करने की किसी को भी हिम्मत नहीं होती है। परंतु दारोगा राजन सिंह के पास आम आदमी को ताकत दिखाने का पूरा समय है।