रेवाड़ी गैंगरेप: हिरासत में लिया गया डॉक्टर

रेवाड़ी गैंगरेप के मामले में एसआईटी ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। टीम ने एक झोलाछाप डॉक्टर को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ करने पर सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। डॉक्टर ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपियों ने उसे खेत में बुलाया था, जहां उसने युवती को गंभीर हालत में पाया था। आरोपियों द्वारा धमकाए जाने पर उसने पीड़िता का इलाज किया। डॉक्टर ने बताया कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं, डॉक्टर की निशानदेही पर एसआईटी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंची। फिलहाल, मामले में जांच जारी है।

बता दें कि इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया है, जिसका नेतृत्व एसपी नाजनीन भसीन कर रही हैं। एसपी ने कहा है कि आरोपियों को पकड़ने या पकड़वाने वाले को एक लाख का इनाम दिया जाएगा। वहीं, मामले के तीन मुख्य आरोपियों की तस्वीरें भी जारी हुई हैं, जिनमें निशु, पंकज व मनीष को दिखाया गया है। हालांकि, इस मामले में पुलिस अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जबकि वारदात हुए तीन दिन बीत चुके हैं।

गौरतलब है कि छात्रा बृहस्पतिवार की सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जब वह कनीना बस स्टैंड के समीप खड़ी थी तो उसी के गांव के पंकज, मनीष व निशु उसे मिले। उन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर पानी पीने को कहा। पानी में नशीला पदार्थ पहले से ही मिलाया हुआ था। वे उसका अपहरण कर झज्जर की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए। वहां उनके और भी साथी मौजूद थे। उन्होंने नशे की हालत में छात्रा से गैंगरेप किया और बाद में देर शाम वे उसे कनीना बस अड्डे पर ही बेसुध हालत में फेंककर फरार हो गए।