शहीद हुए जवानों की श्रद्धांजलि सभा के दौरान मोबाइल चलाते नजर आये

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से सारा देश गुस्से से भर गया है. परसों भारत ने इस कायराना हमले में शहीद हुए अपने वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर सत्तापक्ष और विपक्ष के लगभग सभी बड़े नेता मौजूद रहे. लेकिन इसी दौरान राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें वो श्रद्धांजलि सभा के दौरान मोबाइल चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

बीजेपी सांसद परेश रावल ने राहुल गांधी की श्रद्धांजलि सभा के दौरान मोबाइल चलाते हुए तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. इसके बाद टीवी अभिनेता नकुल मेहता ने इस तस्वीर के राजनीतिक इस्तेमाल पर परेश रावल के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “बेकार की राजनीति.”

पुलवामा में हुए हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि वो देश के लोगों का दुख और गुस्सा समझते हैं. पुलवामा हमले के बाद हर आम और खास सरकार से लगातार मांग कर रहा है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. इसी सिलसिले में आज फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज़ ने काला दिवस मनाया.

बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में हमला कर दिया था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से लोगों में गुस्सा है और देशभर में पाकिस्तान के विरोध में लोग सड़कों पर उतर रहे हैं. सरकार ने बदले के लिए सेना को खुली छूट दी है. साथ ही पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन (एमएफएन) का दर्जा छीन लिया था.