सोफिया ने कहा कि अब वह शान से कह सकती हैं — हिंदुस्तान ज़िंदाबाद

बॉलीवुड सेलिब्रि​टीज़ की ओर से सलमान के पक्ष में आ रहे बयानों के बीच एक अदाकारा का बयान सलमान खान के खिलाफ आया है. काला हिरन शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को हुई सज़ा को इस बयान में सही बताया गया है.
sofia hayat
बॉलीवुड अदाकारा और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात ने कहा है कि सलमान खान के खिलाफ बोलने में लोग डरते और हिचकिचाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सलमान बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं, लेकिन उन्हें डर नहीं है. सोफिया ने कहा कि सलमान को उनके कर्मों की सज़ा मिली है जो जायज़ है.
SOPIYA
गौरतलब है कि इससे पहले जया बच्चन से लेकर वरुण धवन तक कई सितारे सलमान के पक्ष में बयान जारी कर चुके हैं और सलमान खान को मिली सज़ा पर दुख व्यक्त कर चुके हैं, ऐसे में सोफिया का बयान सुर्खियों में आ गया है क्योंकि उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी है.

सोफिया ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपना बयान जारी करते हुए यह भी लिखा कि हिट एंड रन केस के बाद सलमान ने बीइंग ह्यूमन जैसी संस्था सिर्फ अपने प्रायश्चित के लिए शुरू की. सोफिया ने बेबाकी से विस्तार में ​बयान जारी किया है.

सोफिया ने अंत में यह भी लिखा है कि ताज़ा फैसले से गरीबों को न्याय व्यवस्था में उम्मीद जगी है. सोफिया ने कहा कि अब वह शान से कह सकती हैं — हिंदुस्तान ज़िंदाबाद