अब संजय पासवान ने नितीश कुमार पर सवाल किये

बीजेपी के कद्दावर नेता संजय पासवान ने नीतीश कुमार पर कई सवाल खड़े किए हैं. वहीं, एलजेपी के विधायक दल के नेता राजू तिवारी ने कहा कि अधिकारी काम नहीं करते. बीजेपी के मंत्री संजय पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. संजय पासवान ने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में बेहतर व्यवस्था नहीं है, मजदूर परेशान हैं. अधिकारी अपने मन की कर रहे हैं. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार को अपने घर से निकलना चाहिए. वो कब तक एसी रूम में रहेंगेग्‍? संजय पासवान ने कहा कि तमाम नेता बाहर निकल रहे हैं. यूपी के सीएम बाहर निकल रहे हैं. बिहार के डिप्टी सीएम बाहर निकल रहे हैं, तो सीएम नीतीश कुमार को भी घर से बाहर निकलना चाहिए.

‘पांचवां लॉकडाउन नहीं होना चाहिए’

संजय पासवान ने चौथे लॉकडाउन के बाद पांचवें चरण पर भी एतराज जताया. उन्‍होंने कहा कि पांचवां लॉकडाउन नहीं होना चाहिये, नहीं तो लोग मेंटल हो जाएंगे. मानसिक स्थिति खराब हो जाएगी. संजय पासवान ने कहा कि जो भारतीय पुरानी पद्धति रही है उसी से कोरोना का इलाज हो सकता है. अभी इसी के साथ हर व्यक्ति को काम करना होगा. आज तक ना तो एड्स का इलाज हो पाया है लेकिन इसी में काम हो रहा है.

एलजेपी के विधायक ने सरकारी अधिकारियों पर सवाल खड़े किए

कोरोना संकट में एलजेपी के विधायक दल के नेता राजू तिवारी ने भी बिहार सरकार के अधिकारियों पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. तिवारी ने कहा कि सरकार सब व्यवस्था कर रही है, लेकिन अधिकारी सब पर पानी फेर रहे हैं. राजू तिवारी ने अपने विधानसभा का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का कोरोना टेस्ट किया गया उसे घर भेज दिया गया. जब रिपोर्ट आई तो वो पॉजिटिव था. यह बड़ी लापरवाही है जो अधिकारियों के तरफ से लगातार की जा रही है.