थैंक्यू PM मोदी, शहीदों को आज मिली सच्ची श्रद्धांजलि

पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए पंजाब के मोगा जिले के जैमल सिंह के परिवार ने आज भारत द्वारा किये हमले पर मोदी सरकार का धन्यवाद किया. शहीद जैमल सिंह के पिता जसवंत सिंह ने कहा कि आज उनके बेटे और पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि मिली है.

शहीद जैमल सिंह के पिता जसवंत सिंह ने कहा कि आज पुलवामा के शहीदों की आत्मा हो शांति मिली है. पाकिस्तान को ऐसे ही मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए. शहीद जैमल के पिता जसवंत सिंह गुरुद्वारा साहिब में पाठी हैं और मां सुखबिंदर कौर हाउस वाइफ हैं.

बता दें कि 45 साल के जैमल पुलवामा में आंतकी हमले के शिकार हो गए थे. इसके साथ ही उन्‍होंने वीरों की धरती पंजाब का गौरव और बढ़ा दिया. जैमाल को अंतिम विदाई देने जिस तरह जनसैलाब उमड़ा वह बता रहा था कि उनकी कुर्बानी का क्‍या महत्‍व है.

मासूम बेटे द्वारा पिता को अंतिम विदाई देता देख वहां मौजूद हर व्‍यक्ति रो पड़ा था. जैमल सिंह का जन्म 27 अप्रैल 1974 को हुआ था. मैट्रिक (10वीं) पास करने के बाद वह 23 अप्रैल 1993 को वह सीआरपीएफ में भर्ती हो गए थे. शहादत के समय जैमल सिंह जम्मू में तैनात थे. यहां से शहीद जैमल सिंह की सीआरपीएफ की 76-बटालियन कश्मीर में शिफ्ट हो रही थी, इसी दौरान आतंकी हमले में वो शहीद हो गए.