बिहार के कई जिलों में हुई बारिश और वज्रपात के कारण 6 लोगों की मौत

बिहार के कई जिलों में मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश और वज्रपात के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। वज्रपात से समस्तीपुर, जहानाबाद, बांका और पटना में कुल 6 लोगों की मौत हो गई।

फतेपुर गांव में व्रजपात से दो युवकों की मौके पर मौत

राजधानी पटना से सटे दुल्हिन बाजार के फतेपुर गांव में व्रजपात से दो युवकों की मौके पर मौत हो गयी है। तेज बारिश से बचने के लिए ये युवक पेड़ के नीचे छुपे हुए थे, तभी इन पर आकाशीय बिजली गिर पड़ी, जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गयी। मौत की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। दोनों मृतक छोटन यादव और दनीस मियां दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के फतेपुर गांव के निवासी थे। वहीं सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर के अशरफचक में भी एक महिला की मौत वज्रपात गिरने के कारण हुई।

समस्तीपुर ज़िले में ठनका गिरने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत

वहीं समस्तीपुर ज़िले के मोहनपुर में ठनका गिरने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बांका जिले के कटोरिया के देवासी पंचायत के पपरेवा गांव में वज्रपात से एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक गांव के बासुदेव यादव का पुत्र अजय कुमार बताया गया है। जबकि सीतामढ़ी जिले के पुपरी में ठनका गिरने से दो व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गए। इन्हें बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर किया गया। अरवल जिले के सदर प्रखंड में ठनका गिरने से खोखरी गांव निवासी एक अधेड़ की मौत हो गई।