रायबरेली : मेंथा पेराई टंकी में धमाका 5 लोग घायल

  • पेराई के दौरान टंकी की पाइप जाम हुई और एयर न निकलने के कारण धमाका
  • 5 गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जुगराजपुर गांव में मेंथा की टंकी में विस्फोट होने से हड़कंप मच गया. घटना में 5 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना तब हुई जब मेंथा की पेराई करते वक्त पाइप जाम होने से अचानक मेंथा की टंकी फट गई. जिससे टंकी के पास मौजूद 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. लोगों ने आनन-फानन में पास के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों में हालात गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

मेंथा की पेराई के दौरान टंकी की पाइप जाम हुई और एयर न निकलने के कारण धमाका

गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जुगराजपुर निवासी पप्पू तड़के सुबह मेंथा की पेराई कर रहे थे. तभी टंकी की पाइप जाम हो गई और एयर न निकलने के कारण धमाके के साथ अचानक टंकी फट गई. लोगों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि आसपास मौजूद लोग भी इससे बुरी तरह झुलस गए.

5 गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

सभी घायलों को आनन-फानन में पास के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में सभी को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. सभी की हालात गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों का जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है.