शराब के नशे में युवती पेट्रोल पंप पर करने लगी हंगामा

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के एक पेट्रोल पंप पर शाम करीब 9 बजे अज्ञात युवती नशे में पहुंची। युवती पेट्रोल पंप पहुंचकर उत्पात मचाने लगी, युवती कौन थी, पेट्रोल पंप तक किसके साथ आई, 40 दिनों के लॉकडाउन और शराबबंदी में उसे शराब कहां से मिली, इन सारे सवालों का जवाब पुलिस तलाश रही है।

बहरहाल, पेट्र्रोल पंप पर चले इस घटना क्रम को वहां पहुंचे कई ग्राहकों ने अपने सेल फोन पर कैद किया और अगले कुछ घंटो में यह पूरी घटना सोशल मीडिया में वायरल हो गई। बकौल उमेश राय कहते हैं कि वे पेट्रोल पंप पर एक किनारे में बैठे थे, अचानक युवती वहां पहुंची, शराब के नशे में थी और उनके पास आकर अकारण ही गालीगलौज करने लगी, मना करने पर मारने का प्रयास किया। पंप पर रखे सुरक्षा उपकरणों को उठाकर फेंकने लगी, खुद को बचाने के फेर में उमेश राय को हलकी चोटें भी आई। पंप मालिक ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी और मुसीबत से पीछा छुड़ाया।

पुलिस युवती को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची, लेकिन इस दौरान युवती ने शराब के नशे में पुलिस और जिला चिकित्सालय में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मियों से भी बदसलूकी की। काफी प्रयासों के बाद पुलिस युवती की पहचान नहीं कर पाई। कोतवाली प्रभारी प्रफुल्ल राय ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस दल वहां पहुंचा था, जिसके बाद युवती को चिकित्सालय ले जाया गया। इस दौरान उसने हर किसी से अभद्रता की, चिकित्सालय में उसे भर्ती करने के बाद पुलिस दल लौट आया था, बाद में जानकारी आई कि वह वहां से भी भाग गई।