अब सियासत में उतरेंगी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी, यूपी की इस सीट से मिल सकता है टिकट!

लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे का दौर शुरू हो चुका है. इस कड़ी में जहां सभी की निगाहें बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर टिकी हैं वहीं उनकी पत्नी के भी इस चुनाव में उतरने की खबरें आ रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी दोनों की जोड़ी इस बार चुनावी मैदान में उतरेगी. बिहारी बाबू जहां अपनी धरती यानी बिहार की पटना साहिब सीट से उम्मीदवार होंगे तो वहीं उनकी पत्नी पूनम सिन्हा के भी उत्तर प्रदेश की लखनऊ या किसी अन्य बड़े शहर से चुनाव लड़ने की खबर आ रही है. पूनम को सपा किसी सीट से अपना उम्मीदवार बनाएगी, जबकि शत्रु को पटना साहिब सीट से इस बार कांग्रेस टिकट देगा.

इससे पहले सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को कहा था कि वे 22 मार्च को इस बात का ऐलान करेंगे कि वे किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे उसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जहां से वे दो बार जीत चुके हैं. बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं.

पटना साहिब में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “बस इंतजार करें और देखें. कोई और अटकलें जरूरी नहीं. यह 22 मार्च को स्पष्ट होगा. मेरा स्टैंड स्पष्ट है कि मैं पटना साहिब लोकसभा से 2019 का आम चुनाव लड़ूंगा.” राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर शत्रुघ्न ने कहा कि मेरे रास्ते जल्द ही बीजेपी से जुदा होंगे. वक़्त आ गया है कि मैं कुछ निर्णय लूं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत जल्द ही सही निर्णय लूंगा.