ग्रेटर नोएडा में मासूम बेटी के सामने महिला से किया गैंगरेप

एक महिला का उसकी मासूम बेटी के साथ अपहरण कर ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में हैवानियत का मामला सामने आया है। दो लोगों ने शनिवार को आगरा से एक महिला और उसकी पांच साल की बेटी को अगवा किया और ग्रेटर नोएडा की पार्श्वनाथ पनोरमा सोसाइटी के एक फ्लैट में महिला के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान बेटी रोती रही और आरोपी हैवानियत करते रहे। पुलिस ने आरोपियों पर अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा की पार्श्वनाथ पनोरमा सोसाइटी में प्रॉपर्टी डीलर आफताब चड्ढा रहते हैं। उनके पास आगरा के नदगवां गांव का रहने वाला राकेश काम करता है। महिला का आरोप है कि शनिवार को वह बाजार जा रही थी। उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी थी। इस बीच आगरा का रहने वाला राकेश कार लेकर वहां से गुजर रहा था। उसने महिला को बाजार तक छोड़ने का झांसा देकर कार में बैठा लिया और जबरन ग्रेटर नोएडा के एक फ्लैट में ले आया।

महिला ने बताया कि यहां राकेश और आफताब ने रात उसके साथ गैंगरेप किया। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी रोती रही, लेकिन आरोपी हैवानियत करते रहे। रविवार सुबह महिला किसी तरह आरोपियों की चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची। कासना कोतवाली पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा। एसएसपी ने बताया कि महिला एक आरोपी को पहले से जानती है, संभवत: इसीलिए वह कार में बैठ गई होगी।