दारा सिंह चौहान हुए सपा में शामिल

Hdnlive|UP election 2022: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान भाजपा बागी मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) समेत कई नेता मौजूद रहे। सपा ने इस दौरान चुनाव को लेकर एक गाना भी लांन्च किया। भाजपा(BJP MLA’s) बागी मंत्री दारा सिंह चौहान(dara singh chauhan SP) ने कहा कि आज सारे पिछड़े समाज के लोग सपा में आ गए है। भाजपा ने साथ तो सबका लिया लेकिन विकास कुछ लोगों का हुआ। कुछ लालच देकर पिछड़ो को ठगने की साज़िश हो रही है। शिक्षक भर्ती में लोगों के साथ लाठियां बरसाई गयी।

दारा सिंह चौहान ने कहा कि आज इलेक्शन हो जाये तो अखिलेश मुख्यमंत्री बन जाये। हम पिछड़े समाज के लोग है धैर्य रखते है। पांच साल इतंजार किया, जब संविधान से छेड़छाड़ होने लगी तब हम लोगों की सपा की सदस्यता ली। ब्राह्मण भी भाजपा से नाराज हैं, तभी हम कहते है 85 तो हमारा है 15में बटवारा है। अखिलेश यादव विजनरी नेता है। अखिलेश यादव ने जब कहा पिछड़ों की गिनती नही हो रही। सपा सरकार बनेगी तो पिछड़ो की गिनती करा कर सबको हिस्सेदारी मिलेगी। यूपी की सरकार तो बदलेगी ही भविष्य को ओर भी निगाहे है। जिस तरह अभिमन्यु को घेरने के लिए छह रथ चले वैसे ही अखिलेश यादव ने छह द्वार तोड़ दिया है। साथ ही अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारियों से कहना चाहूंगा। अब वह दिन दूर नहीं, आने वाले दिनों में बहुत कुछ होने वाला है।

जनता के साथ मिलकर बीजेपी की विदाई करेंगे
अखिलेश ने कहा दारा सिंह चौहान का स्वागत करता हूं। ये बहुत बड़ी लड़ाई है। सभी साथियों का स्वागत हम सब साथ आए और बीजेपी को जमानत कराए। डबल इंजन एक दूसरे से टकरा रहे हैं। साढ़े चार साल बीजेपी ने झूठ बोला है। हम विकास, खुशहाली की राजनीती करेंगे। दिल्ली और लखनऊ के इंजन आपस में टकरा रहे हैं। सबको पता है जमीं पर बीजेपी वाले कूटे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री को न जानवर, नदी और न पेड़ पौधों से लगाव है। जनता के साथ मिलकर बीजेपी की विदाई करेंगे। सीएम योगी लॉयन सफारी का उद्घाटन नही करना चाहते थे। मैंने देखा कैसे बेमन सीएम साहब खिचड़ी खा रहे थे।