बीजेपी महिला विधायक ने अपने भाषण में मायावती के लिए की अमर्यादित टिप्पणी

बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है. साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष. हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.

दरअसल बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुग़लसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया. जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा मयावती ना तो नर है न नारी है.

विधायक इतने पर भी नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि एक महिला सबकुछ भूल सकती है लेकिन अपमान नहीं भूल सकती है. ये महिला सत्ता के लिए गेस्ट हाउस कांड भुला दिया. मैं उनके इस कदम की निंदा करती हूं.
गौरतलब है कि विधायक साधना सिंह विवादों से पुराना नाता रहा है. विधानसभा चुनाव के दौरान भी इनका गाली देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. तो वहीं विधायक बनने के बाद इन्होंने डीआरएम मुग़लसराय को औकात में रहने तक नसीहत दे दी थी.