भीम आर्मी का बड़ा ऐलान, पीएम मोदी के खिलाफ उतारेगी प्रत्याशी

भीम आर्मी ने लोकसभा चुनाव(Loksabha Elections) को लेकर बड़ा ऐलान किया है। भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी जहां से भी चुनावी मैदान में होंगे। वहां से भीम आर्मी भी अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। यही नहीं चंद्रशेखर ने गठबंधन को लेकर भी कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर सपा की स्थिति स्पष्ट नहीं है। सपा को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी। चंद्रशेखर ने 15 मार्च को दिल्ली पालियामेंट स्ट्रीट पर रैली करने का भी ऐलान किया है।

भीम आर्मी अभी तक खुद को आराजनैतिक होने का दावा करती रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में भीम आर्मी संस्थापक ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है। शुक्रवार को भीम आर्मी समर्थक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। उस वीडियो में भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर का कहना है कि यूपी में जहां से भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ेंगे, वहां से भीम आर्मी भी अपना प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी।

चंद्रशेखर ने दिल्ली प्रेस क्लब में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि मोदी के सामने गठबंधन अपना मजबूत प्रत्याशी उतारे। अन्यथा मोदी को संसद जाने से रोकने के लिए भीम आर्मी अपना प्रत्याशी उतारेगी।