आज से शुरू होगा कपिल शर्मा का नया शो, इधर सब्जी-भाजी बेचने पर मजबूर हुए सुनील ग्रोवर!

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा पूरे 7 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं. कपिल शर्मा का नया गेम शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ आज रात 8 बजे टीवी पर प्रसारित होगा. कपिल शर्मा अपने नए शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, उन्होंने शनिवार को अपने फैन्स से इंस्टाग्राम के जरिए शो देखने की अपील की है, साथ ही उनसे दुआ भी मांगी है. इस गेम शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे, जो अपनी फिल्म ‘रेड’ को शो पर प्रमोट करते दिखाई देंगे.

‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू होने से हफ्ता भर पहले ही यह शो विवादों में आ चुका है. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ट्विटर पर हुए झगड़े की वजह से शो सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच सुनील ग्रोवर ने रविवार को सब्जी-भाजी बेचते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसमें सब्जी मंडी में दुकान लगाए बैठे सुनील एक ग्राहक को भाजी बेचते दिखाई दे रहे हैं.
मालूम हो कि, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कई टीवी शो का हिस्सा बन चुके हैं. ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में इनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया गया. पिछले साल ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त दोनों कॉमेडियन की लड़ाई फ्लाइट में हुई थी. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो से किनारा कर लिया था.

हफ्ते भर पहले दोनों कॉमेडियन्स ट्विटर के जरिए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने एक लंबी पोस्ट लिखकर कपिल पर तंच कसा है. इसके जवाब में कपिल ने लिखा, “आप मुझसे ज्यादा बुद्धिमान हैं. कब और कैसे खेलना है, बखूबी जानते हैं. मैं बेवकूफ और इमोशनल हूं.”

ट्विटर पर दोनों कॉमेडियन्स के बीच यह जंग 16 मार्च को शुरू हुई थी. सुनील ग्रोवर ने एक फैन द्वारा कपिल शर्मा के शो में आने के सवाल पर कहा था, “भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला. इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं.”

जबाव में तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने लिखा, “पाजी मैंने आपको 100 से ज्यादा बार कॉल किया, दो बार घर मिलने भी गया, लेकिन कभी काम या किसी और वजह से आप नहीं मिल पाए. कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया.”

आपको याद दिला दें कि सालभर पहले सुनील और कपिल का ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त, फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसके तुरंत बाद सुनील ने कपिल के शो से अलविदा कह दिया था और दोनों के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थीं. सालभर से मामले में चुप रहे सुनील ने जब कपिल की पोस्ट पढ़ी तो उन्होंने पुरानी बातें निकाली. ट्विटर पर उन्होंने कपिल पर तंज कसते हुए लिखा, “अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा. मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं. मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरीमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा. ध्यान से पढ़ो. मैंने नए शो की बात की है न की पिछले शो की.”

कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में सुनील आगे लिखते हैं, “तुम बेहतर कॉमेडियन हो. सब जानते हैं. लेकिन फिर भी मुझे जितना आता है, काम करता रहूंगा.” कपिल शर्मा की तबीयत पर तंज कसते हुए सुनील लिखते हैं, “ध्यान रखो. किडनी दो और लीवर 1 है. अपने स्वास्थ का ध्यान रखें.