रिचर्ड गेर ने 33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की तीसरी शादी

एक्टर रिचर्ड गेर ने अपनी लॉन्ग लाइम गर्लफ्रेंड एलेजेंड्रा सिल्वा से गुपचुप शादी कर ली है. 3 साल तक रिलेशन में रहने के बाद ये कपल शादी के बंधन में बंधा. बता दें, दोनों की उम्र में काफी फासला है. जहां रिचर्ड 68 साल के हैं वहीं एलेजेंड्रा 35 साल की हैं.

दोनों ने 6 मई को न्यूयॉर्क स्थित घर में परिवार के साथ पार्टी करने का प्लान बनाया है. एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात करते हुए रिचर्ड ने कहा, जैसी खुशनुमा और शानदार जिंदगी मैं चाहता था वैसी जी रहा हूं. वहीं उनकी पत्नी ने कहा कि वे भविष्य में फैमिली प्लानिंग करने की सोच रही हैं

richard gere2

ये रिचर्ड गेर की तीसरी शादी है. वहीं ये एलेजेंड्रा सिल्वा की दूसरी शादी है. बता दें, हॉलीवुड आइकन रिचर्ड ने सुपरमॉडल सिंडी क्राफोर्ड से शादी की थी, जो कि 5 साल चली. फिर मॉडल कैरी लोवेल से शादी की, जो कि 15 साल चली. इस शादी से उनका एक बेटा भी है.

Alejandra Silva

पिछले साल दिसंबर में दोनों के सगाई करने की खबरें थीं. 2015 में रिचर्ड की फिल्म टाइम आउट ऑफ माइंड के प्रीमियर के दौरान दोनों पहली बार ऑफिशियली साथ आए थे.

silva

दोनों की सोच में काफी समानता है. दोनों कर्मा में यकीन करते हैं. यहीं विचारधारा उन्हें और करीब लेकर आई. दोनों को ही घूमना-फिरना और समाज के लिए काम करना काफी पसंद है.

इस पावर कपल की पहली मुलाकात तब हुई थी जब एलेजेंड्रा  छोटी थी. एक्टर ने उनके बिजनेसमैन पिता से बोट मांगी थी. इसके बाद वे एलेजेंड्रा से 2014 में इटली में मिले थे.