शर्लिन चोपड़ा ने हॉट फोटोशूट करवाया

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर आपके होश उड़ाने आ गई हैं। वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में आईं उनकी तस्वीरों पर आप अगर नज़र डालेंगे तो आप भी देखते रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में शर्लिन ने एक ऐसा हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे ब्लैक बिकिनी में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं।
sharlin
बिकिनी में शर्लिन बेहत कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जिसके चलते ये तस्वीर वायरल हो रही हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर जुड़े अपने फैंस के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर करती दिख जाती हैं। शर्लिन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी बोल्डनेस और बेबाकी को लेकर पहचानी जाती हैं। उन्हें बॉलीवुड में तो कुच खास पहचान नहीं मिली लेकिन वे तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

sharlin2
बीचे दिनों वे अपनी न्यूड और टॉपलेस तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है। वे पहली भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिए थे। शर्लिन की हाल ही में वायरल हो रही हॉट तस्वीरें-
शेयर की तस्वीरें, हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने सोसल एकाउंट पर बिकिनी में बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।
sha e1522220510602
 इन तस्वीरों में हमेशा की तरह शर्लिन बेहद हॉट नजर आ रही हैं।
sha3 e1522220599353

तो शर्लिन काफी हॉट और सेक्सी हैं लेकिन इन तस्वीरों में वो और भी ज्यादा हॉट लग रही हैं।
sha4
माया शॉर्ट फिल्म बता दें कि शर्लिन ने हाल ही में माया नाम की शॉर्ट फिल्म में काम किया है।
sha maya
रियलिटी शो में आईं नज़र रेड स्वास्तिक’, ‘दिल बोले हडिप्पा’ जैसी फिल्मों के अलावा शर्लिन ने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ पर एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया और ‘एमटीवी स्प्लिटस्विला 6’ की भी मेजबानी की है।
sha big boss
कामसूत्र 3D शर्लिन अब कामसूत्र 3D में नज़र आने वाली हैं।
sharlin kamsutra
पहली भारतीय मॉडल वे पहली भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिए थे।

sha5
 बीचे दिनों वे अपनी न्यूड और टॉपलेस तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है।
sha6