अठावले : राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का कोई सवाल ही नहीं

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का कोई सवाल ही नहीं है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि देश में मोदी लहर जारी है और यह 10-15 साल और जारी रहेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर कि अगर वर्ष 2019 में उनकी पार्टी के पास संख्या हुई तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे, अठावले ने चुटकी लेते हुए कहा कि इसका सवाल ही नहीं है क्योंकि कम से कम अगले 10-15 सालों तक मोदी लहर चलती रहेगी।

देहरादून में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अठावले ने कहा, ‘मोदी लहर भविष्य में सभी चुनावों में जमकर चलेगी क्योंकि वह समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं।’

‘मायावती भी बीजेपी का करें समर्थन’
मंत्री ने कहा कि क्रीमी लेयर श्रेणी के तहत न आने वाली जातियों को आरक्षण में शामिल करने के लिए आरक्षण का प्रतिशत 49.5 से बढाकर 75 कर दिया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि वह लोगों को प्रोन्नति में आरक्षण दिए जाने के पक्ष में है जिसके लिए केंद्र जल्द ही एक कानून लाएगा। इस दौरान अठावले ने बीएसपी प्रमुख मायावती को भी सुझाव देते हुए कहा कि अगर वह दलितों के लिए कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें बीजेपी का समर्थन करना चाहिए।