बेकाबू हुई इलेक्ट्रिक बस,हादसा में 6 लोगों की मौत

Hdnlive| Electric Bus Accident : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) जिले में रविवार रात एक दर्दनाक हादसे (Kanpur Bus Accident) में 6 लोगों की जान चली गई. जहां टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus) ने 17 वाहनों को टक्कर मार दी. घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों का कहना है कि बस का चालक नशे में था, जिसके चलते यह घटना हुई है. हालांकि यह भी बात सामने आ रही है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था. हकीकत क्या है इसको लेकर पुलिस अपनी जांच करेगी. फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचान का प्रयास कर रही है. पुलिस फिलहाल बस चालक को तलाश और हादसे की वजह की जांच में जुट गई है. यह सड़क हादसा देखकर राहगीरों की रूह कांप गई.

तेज रफ्तार बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने सड़क से गुजर रहे कई राहगीरों को रौंद डाला. अंत मे बेकाबू हुई ई-बस ट्रैफिक बूथ तोड़ते हुए ट्रक से जा टकराई. हादसे में 6 लोगों की मौत होने और कई के घायल होने की खबर है. लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के टाटमिल चौराहे पर यह घटना हुई.
पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) प्रमोद कुमार ने बताया, “घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एबुलेंस सेवा को तत्काल भेजा गया. बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है. घटना में तीन गाड़ियां और कई बाइक क्षतिग्रस्त हुई हैं. आसपास रहने वाले लोगों को भी चोटें आई हैं. घायलों का उपचार कराया जा रहा है. बाकी की विधिक कार्रवाई की जा रही है.” सीएम योगी ने कहा, “कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है. परमपिता दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोक संतप्त परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें. घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने हेतु प्रशासन को निर्देश दे दिए गए हैं.”