मॉन्‍डेलीज ने पेश की हिंट ओ’ मिंट और पानजीर कैडबरी

नई दिल्ली। बहुराष्ट्रीय कंपनी मॉन्‍डेलीज की भारतीय इकाई ने शुक्रवार को बोर्नविले फ्लेवर तथा मिंट क्रिस्टल्स से बनी कैडबरी डेयरी मिल्क हिंट ओ’मिंट और कैडबरी डेयरी मिल्क पानजीर को पेश किया है। मॉन्‍डेलीज़ इंडिया आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि भारत के कुछ प्रमुख स्‍नैकिंग ब्रांडों जैसे कैडबरी डेयरी मिल्क, 5 स्टार, ओरियो, बोर्नविटा आदि के निर्माता और बेकर्स ने आज ‘गो मैडबरी फॉर कैडबरी’ कैम्पेन के विजेता फ्लेवर्स की घोषणा की और कैडबरी बोर्नविले फ्लेवर और मिंट क्रिस्टल्स से बनी कैडबरी डेयरी मिल्क हिंट ओ’मिंट और कैडबरी डेयरी मिल्क पानजीर को पेश किया। जिसमें पान के स्वाद के साथ अंजीर का संयोजन है।

इन चॉकलेट्स को कैडबरी लवर्स क्रमश: अपूर्वा रंजन (बेंगलुरू) और प्रभजोत आनंद (पंजाब) ने बनाया है। यह अक्टूबर माह के पहले सप्ताह में बाजार में उपलब्ध होगी। मैडबरी का डेब्यू एडिशन 8 लाख से ज्यादा एंट्रीज के साथ बहुत सफल रहा था और अब कंपनी मैडबरी 2.0 को लॉन्च करने के लिये तैयार है और उपभोक्ताओं से पूछ रही है कि ‘‘कहाँ से आएगी हमारी अगली कैडबरी?’’।

अनिल विश्‍वनाथन, सीनियर डायरेक्टर- मार्केटिंग (चॉकलेट्स), इनसाइट्स एंड एनालीटिक्स, मॉन्‍डेलीज़ इंडिया ने कहा, ‘‘कैडबरी डेयरी मिल्क की हर जगह उपलब्धता देश की स्नैकिंग से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिये अनूठे वर्जन्स में मिल जाती है। इस प्रकार हमारे उपभोक्ताओं के जीवन और परिवार के लिये एक जरूरी चीज बन जाती है।

इसलिये, हमने सभी चॉकलेट प्रेमियों को अपने ‘घर वाली’ कैडबरी बनाने का मौका देने के लिये मैडबरी लॉन्च किया था, ताकि वे अपनी पसंद के स्‍वाद और सामग्रियों के साथ प्रयोग करें। इसके परिणाम में उपभोक्ताओं के साथ हमारा जुड़ाव और मजबूत हुआ। लोगों ने अपनी चहेती चॉकलेट बार के स्वाद से जिस तरह अलग-अलग फ्लेवर्स को मिलाने के लिये रचनात्मक और अनूठे आइडिया प्रस्तुत किये, वह देखकर बहुत अच्‍छा लगा। इससे देसी व स्थानीय फ्लेवर्स के लिये भारतीयों का प्यार उभरकर सामने आया। पहले एडिशन को जो शानदार प्रतिसाद मिला, उसे देखते हुए अब हम मैडबरी 2.0 की शुरूआत कर रोमांचित हैं और देशभर से और भी ज्यादा भागीदारी की उम्मीद करते हैं।