ये हैं धन मिलने के संकेत

तंत्र-मंत्र का हिसाब कुछ ऐसा है। अगर आप यकीन करते हैं तो सब सच है और यकीन नहीं करते तो सब मिथ्या। खैर, हम यहां आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे मतों के बारे में जिनके अनुसार, यात्रा पर जाते समय अगर आपको ऐसे संकेत मिलते हैं तो समझना चाहिए कि जल्द धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं…

 – आप काम से कहीं जा रहे हैं और अचानक नेवला दिख जाए या आपका रास्ता काट जाए तो यह धन लाभ का संकेत होता है। आप सोकर उठे हों और कहीं जाने की तैयारी कर रहे हों उसी समय नेवला आपको दिख जाए तो गुप्त धन मिलने की संभावना रहती है।

– गुरुवार को कहीं जाते समय कुंवारी कन्या पीले वस्त्रों में दिख जाए, तो यह शुभ संकेत है और धन लाभ की तरफ इशारा करता है।

– शुक्रवार को कहीं जाते समय कपिला गाय या भूरे रंग की गाय के दर्शन होना बहुत शुभ माना जाता है। ऐसा हो जाए तो समझना चाहिए कहीं से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

– यदि आप यात्रा से घर लौट रहे हैं और गधा आपके बाईं ओर रेंके (आवाज निकालना) तो समझना चाहिए कि आनेवाले दिनों में धन प्राप्ति के योग हैं।

– सोकर उठते ही सुबह-सुबह कोई भिखारी मांगने आ जाए तो समझना चाहिए कि आपके द्वारा दिया गया पैसा (उधार) बिना मांगे ही मिलनेवाला है। भिखारी को अपने द्वार से कभी खाली हाथ नहीं लौटाना चाहिए।

– आप कहीं जा रहे हैं और कुत्ता यदि अचानक धरती पर अपना सिर रगड़े और यह क्रिया बार-बार करे तो उस स्थान पर गढ़ा धन होने की संभावना होती है।