बीजेपी सासंद मनोहर ऊंटवाल :’PM और CM का अपमान करने वालों को कर दूंगा दुनिया से गायब’

बीजेपी सासंद मनोहर ऊंटवाल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सांसद ने कहा कि जो हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अनुचित बात करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे. सांसद मनोहर ऊंटवाल ने यह बयान किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम के दौरान कहा है. इससे पहले मनोहर ऊंटवाल ने दिग्विजय सिंह की पत्नी के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया था.

जिले के पोलायकलां में रविवार शाम किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम में सांसद मनोहर ऊंटवाल भी शामिल हुए थे. सांसद ने भाषण के दौरान सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि ‘जो हमारे पीएम और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे’. सांसद का ये भाषण कम धमकी ज्यादा प्रतीत हो रहा था.

बता दें कि 5 अप्रैल से शाजापुर में शुरू हुई किसान सम्मान यात्रा के दौरान ग्रामीणों को रिझाने के लिए अब भाजपा नेताओं के तेवर बदले नजर आ रहे हैं. इससे पहले शाजापुर विधायक अरुण भीमावद ने शिवराज को भगवान का 25वां अवतार बता दिया था और अब सांसद मनोहर ऊंटवाल मंच से ही धमकी देते नजर आ रहे है.

सांसद मनोहर उटवाल अपने बेलगाम बयानों के लिए जाने जाते है अभी तीन दिन पहले ही देवास में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश में तो कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम ले आए हैं. अब एक और बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों में चर्चा का विषय बन गया है. स्थानीय कांग्रेस नेताओ ने सांसद के इस बयान पर जमकर आपत्ति जताते हुए ऊंटवाल पर जमकर निशाना साधा है.