किराड़ी में आरसीसी रोड का निर्माण कार्य शुरू, विधायक ऋतुराज ने पूर्व विधायक पर लगाए आरोप

नई दिल्ली। किराड़ी विधानसभा के दुर्गा चौक, रेलवे लाइन इतवार बाजार तक रोड पर पानी भरने की समस्या का सामना स्थानीय लोगों को अक्सर करना पड़ता था. बता दें कि यह सड़क 8 साल पहले ही बनाई गई थी. लेकिन इस सड़क की हालत जर्जर हो गई थी, जिसके चलते आने जाने वाले राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था.

लेकिन अब आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज गोविंद द्वारा इस सड़क का शिलान्यास किया गया है. उनका कहना है कि यह रोड 15 दिन में बन के तैयार हो जाएगी. फिलहाल यहां दोनों तरफ आरसीसी के नाले बन चुके हैं और अब आरसीसी का रोड बनने जा रहा है.

किराड़ी विधानसभा के विधायक ऋतुराज गोविंद ने बताया कि इस सड़क के हालात पिछले कई महीनों से खराब है. यहां बारिश के समय पानी भरने की वजह से कीचड़ हो जाती है और गंदे पानी की वजह से लोगों को निकलने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वहीं ऋतुराज का कहना है कि पिछले जो भाजपा के विधायक थे उन्होंने सड़क और नाली में खराब क्वालिटी का मेटेरियल लगाया था, इसलिए सड़क खराब हो गई.

लेकिन अब आम आदमी पार्टी आरसीसी का रोड और आरसीसी का नाला बना रही है. जो 40 साल से पहले टूटने वाला नहीं है. दुर्गा चौक से रेलवे लाइन तक जो सड़क बनने जा रही है इसका नाम बाबा विद्यापति मार्ग है. बता दें कि 40 फुट रोड बनाने में जो स्टूमेंट लगा था, उसी में से सवा करोड़ रुपए बचाए गए और दुर्गा चौक से रेलवे लाइन तक आरसीसी की सड़क बनाई जा रही है. विधायक ऋतुराज गोविंद का कहना हैं कि जब से दिल्ली में आम आदमी की सरकार आई है तब से दिल्ली सरकार दिल्ली वासियों को कई सौगात दे चुकी है.

उन्होंने बताया कि अक्टूबर में ड्रेनेज और सीवर का भी काम शुरू होने वाला है. उनका कहना है कि किराड़ी विधानसभा में आम आदमी पार्टी जितना काम कर रही है इससे ज्यादा काम आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया. पिछली सरकार ने जो काम किया और इस सरकार ने जो काम किया दोनों के काम को दिल्ली के लोग देख सकते हैं. पूर्व विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझसे पहले जो विधायक थे उन्होंने सही नियत से काम नहीं किया इसलिए पूरी किराड़ी में सड़क पर पानी भरने की और कीचड़ की समस्या से लोगों को जुझना पड़ता था.