कुत्ते (Dog) को पत्थर से मारने के पर कुत्ते के मालिक ने की शख्स की हत्या

दिल्ली (Delhi) में रहने वाले एक 30 वर्षीय शख्स की रविवार शाम हत्या कर दी गई। शख्स पर आरोप है कि उसने एक कुत्ते (Dog) को पत्थर से मारा था, जिसके बाद कुत्ते के मालिक ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मारे गए शख्स की पहचान अफाक अली के नाम से हुई है।

पुलिस ने कुत्ते के मालिक महताब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महताब घटना के बाद से ही गायब है। डिप्टी कमिशनर अतुल कुमार ठाकुर ने इस बात की पुष्टि की कि यह हत्या उस घटना के बाद की गई जब दोनों लोगों के बीच में कुत्ते को पत्थर मारे जाने के बाद मामला गरमा गया। उन्होंने कहा कि पहली नजर में कुत्ता आरोपी का लग रहा है।

पुलिस ने जानकारी दी कि अफाक के ससुर ने पुलिस कंट्रोल रूम में शात सात बजे फोन करके बताया। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि अफाक को गुरू तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा, ‘शुरुआती जांच में सामने आया है कि महताब के घर के सामने से अफाक जा रहा था कि तभी उसके कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया। जब कथित तौर पर कुत्ता अफाक को काटने के लिए आगे बढ़ा तभी उसने पत्थर कुत्ते के ऊपर फेंक दिया। यह सब देख रहे कुत्ते के मालिक महताब की अफाक से बहस हो गई और उसने गोली मार दी।’